अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा उत्तराखंड ने सांसद सतपाल ब्रह्मचारी का किया भव्य स्वागत, दी बधाई

Spread the love

सुमित चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य की ओर से सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

माला गुरुंग, प्रधान कारबारी की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

रिहाना खातून, जिला पंचायत सदस्य और शहबान अली प्रधान पति की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

विजयपाल सिंह बर्तवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

हरिद्वार आर्य नगर चौक में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा उत्तराखंड द्वारा सांसद सतपाल ब्रह्मचारी  का भव्य स्वागत आर्तियां के साथ किया गया। इस दौरान अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष पंडित मनमोहन शर्मा और संरक्षक पंडित शशि शर्मा द्वारा अंग वस्त्र पहनाया गया।फूलों की माला से स्वागत किया गया और भगवान परशुराम जी की प्रतिमा भेंट की गई और इसी क्रम में बेलपत्र और नीम का पौधा भेट किया गया ।

स्वस्थ ब्राह्मणों ने  सांसद सतपाल ब्रह्मचारी  को बहुत-बहुत बधाई दी और शुभकामनाएं दी और मुंह मीठा कराया गया और चिरंजीवी भगवान परशुराम जी का जय घोष और जय कारा लगाए गए और मान्य सांसद सतपाल ब्रह्मचारी  के लिए मंगल कामना की गईऔर जनमानस और राहगीरों के लिए शीतल पेय नींबू शिकंजी का स्टॉल लगाया गया जिसमें माननीय सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने नींबू शिकंजी को जनमानस और राहगीरों को वितरण कर शुभारंभ किया उन्होंने कहा कि है मेरी जीत नहीं है।

आम जन्मश के लोगों की जीत है जिसमें मुझे भरपूर सहयोग मिला ब्राह्मणों का सहयोग मिला में अति प्रसंस हूं और मैं आशा करता हूं कि मेरा इसी प्रकार आप सभी सहयोग देते रहेंगे और मुझे आपकी सेवा करने का जो मौका मिला है। मैं आपकी सेवा में हमेशा समर्पित रहूंगा संसद की जो जिम्मेदारी मेरी होगी उसको मैं पूर्ण निभाऊंगा।

इस अवसर पर पंडित मनमोहन शर्मा अध्यक्ष अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा उत्तराखंड संरक्षक ,पंडित शशि शर्मा, मंजू रानी ,स्वाति शर्मा, एडवोकेट कुणाल गिरी, लक्ष्मी मिश्रामौजूद रहे।

100 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *