देहरादूनः प्रिंस चौक के पास होटल में घुसकर एलईडी व मोबाइल चोरी, आरोपी निकला पूर्व कर्मी

Spread the love

सुमित चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य की ओर से सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

माला गुरुंग, प्रधान कारबारी की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

रिहाना खातून, जिला पंचायत सदस्य और शहबान अली प्रधान पति की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

विजयपाल सिंह बर्तवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

देहरादून: राजधानी देहरादून के प्रिंस चौक स्थित एक होटल में तड़के सुबह एक चोर द्वारा एलईडी व रिसेप्शन पर रखा एक मोबाइल फोन चोरी कर किया। पुलिस द्वारा तहकीकात करते हुए मामले में होटल के एक पूर्व कर्मी को मुरादाबाद से गिरफ्तार किया है।

वादी अरुण कुमार निवासी-होटल रेजेंसी ,प्रिंस चौक देहरादून द्वारा चौकी लक्खीबाग में तहरीर देते हुए बताया था कि गुरुवार की सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके होटल में घुसकर रिसेप्शन पर लगा हुआ एलईडी टीवी व एक स्मार्टफोन चुरा लिया है। उक्त तहरीर पर पुलिस द्वारा अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 380 आईपीसी में मुकदमा पंजीकृत करवाया व एक टीम गठित कर चोर के संबंध में जानकारी हासिल करना प्रारम्भ किया।

गठित टीम द्वारा होटल में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया तो ज्ञात हुआ कि एक व्यक्ति तड़के सुबह 3:00 बजे के समय होटल में घुसा तथा करीब 4:30 बजे होटल से सामान लेकर होटल से बाहर जाता है दिखाई दिया। सीसीटीवी में दिख रहे उक्त व्यक्ति की तस्वीरे निकाल होटल में काम करने वाले व्यक्तियों को दिखाई गई, तो पुलिस को ज्ञात हुआ कि इस हुलिए का एक व्यक्ति कुछ माह पूर्व होटल रेजेंसी में कार्य करता था,जोकि मुरादाबाद का रहने वाला था।

जिस पर तत्काल एक पुलिस टीम मुरादाबाद रवाना की गई। पुलिस टीम द्वारा मोहित रस्तोगी(26) पुत्र अशोक कुमार रस्तोगी निवासी 97 मिलन विहार मीरपुर निकट साई मंदिर, मुरादाबाद उत्तर प्रदेश को उसके घर से गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से चुराया हुआ एलईडी टीवी व स्मार्टफोन बरामद किया है।

46 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *