देहरादूनः ब्लाक स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, दिया ये संदेश

Spread the love

सुमित चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य की ओर से सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

माला गुरुंग, प्रधान कारबारी की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

रिहाना खातून, जिला पंचायत सदस्य और शहबान अली प्रधान पति की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

विजयपाल सिंह बर्तवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

देहरादूनः महानगर कांग्रेस कमेटी देहरादून के ब्लॉक कांग्रेस सेवलाखुर्द एवं मण्डलम कांग्रेस कमेटी धर्मपुर द्वारा अयोजित ब्लाक स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंच कर बोलते हुए उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने हरेला पखवाडे के अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से वृक्षारोपण करने का आग्रह करते हुए कहा कि सावन माह हम सबके लिए हरियाली लेकर आता है। उन्होंने कहा उत्तराखण्ड की लोक परम्परा का यह अद्भुत पर्व है।

करन माहरा ने कहा कि हम सबको एक जुटता के साथ काम कर कांग्रेस को मजबूत करना हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस का एक ही धेय है कि जनता की आवाज बनकर काम करना है। उन्होंने कहा भाजपा डर का माहौल पैदाकर सत्ता हथियाना का काम करना चाहती है। जिसे कांग्रेस कभी पूरा नही होने देगी। उन्होंने कहा भाजपा देश के ’’सर्वधर्म सम्भाव’’ को समाप्त कर देश का माहौल खराब कर रही है, जो स्वच्छ लोकतंत्र के लिए अच्छ संकेत नही है। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सीटी के नाम पर भाजपा सरकार ने खूब लूट खसोट की है। जिसका खामयाजा भाजपा को आगामी निकाय चुनाव में देखने को मिलेगा। माहरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार भाजपा की नाकामियों को जनता के सामने रखेगी।

डॉ जसविंदर सिंह गोगी ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 वर्षो के कार्यकाल में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सिलेण्डर तथा खाद्यय पदार्थों की कीमतों में बेताहाशा वृद्धि के अलावा कोई उपलब्धि हांसिल नहीं की। उन्होंने कहा कि आज मंहगाई अपने चरम पर है तथा आम आदमी को दो वक्त की रोटी के लिए संघंर्श करना पड रहा है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों (डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस) के दामों में लगातार हो रही वृद्धि से आम जरूरत की चीजों के दामों में कई-कई गुना वृद्धि से देश की जनता पीड़ित हो चुकी है। उन्होेंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के कारण खाद्य्य पदार्थों के दामों में काफी वृद्धि हुई है। जिससे आम जनता का भाजपा से मोह भंग हो रहा है।

महानगर अध्यक्ष जसविंदर गोगी ने कहा धर्मपुर विधानसभा के साथ साथ पूरे महानगर की सभी ब्लॉक, बूथों, मंडलों को मजबूत करने में हमारा सबसे ज्यादा प्रयास है, जिस प्रकार से आज कांग्रेस का कार्यकर्ता जन जन तक जाकर अपनी बात आमजन तक रख रहा है हम आने वाले निगम चुनाव महारत हासिल करेंगे।
मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा जी रहे।

कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष  जसविंदर सिंह गोगी, प्रदेश के पूरण रावत, याकूब सिद्धकी, अमरजीत सिंह, पार्षद भूरा, हरी भट्ट, रमेश कुमार मंगू, वार्ड अध्यक्ष हेमंत उप्रेती, प्रमोद रावत मौजूद रहे। कार्यक्रम के आयोजक ब्लॉक अध्यक्ष ललित भद्री, मंडल अध्यक्ष सईद जमाल, सुभाष धीमान, विरेंद्र रावत बबलू पंवार, पुनीत मित्तल, आदर्श सूद, हेमंत उप्रेती, अनुराग मित्तल जी द्वारा किया गया,

105 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *