उत्तराखंड में अब महिलाएं नहीं सुरक्षित, युवा घूम रहे बेरोजगारः UKD प्रत्याशी मोहन सिंह असवाल

Spread the love

सुमित चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य की ओर से सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

माला गुरुंग, प्रधान कारबारी की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

रिहाना खातून, जिला पंचायत सदस्य और शहबान अली प्रधान पति की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

विजयपाल सिंह बर्तवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

उत्तराखंड क्रांति दल के हरिद्वार लोकसभा के प्रत्याशी मोहन सिंह असवाल के द्वारा बालावाला ,नकरौंदा आदि क्षेत्र में रैली आयोजित कर चौक -चौक पर छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाएं करके वहां के स्थानीय लोगों से कहा कि किस प्रकार बड़े राष्ट्रीय दलों ने बारी बारी उत्तराखंड राज्य का दोहन किया है ,यहां के जल, जंगल, जमीन बेचे जा चुके हैं, युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। देवभूमि कहे जाने वाले उत्तराखंड में अब महिलाएं सुरक्षित नहीं है ।

राष्ट्रीय दलों द्वारा युवाओं को नशे में धकेला जा चुका है। लोकतंत्र की आड़ में प्रबल राजशाही पनप रही है। आगे केंद्रीय युवा अध्यक्ष राजेंद्र बिष्ट ने कहा कि यदि उत्तराखंड क्रांति दल सत्ता में आती है तो कठोर भू कानून तथा मूल निवास 1950 लागू किया जाएगा। यहां के नौकरियों में उत्तराखंड के मूल निवासियों को 80% आरक्षण दिया जाएगा। चारधाम यात्रा में यहां के बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जाएगा ।

युवा प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष प्रवीण रमोला ने कहा की मात्र उत्तराखंड क्रांति दल ही उत्तराखंड के मूल निवासियों के हित की बात करता रहा है और करता रहेगा, बाकी दलों द्वारा तो वोट की राजनीति की जा रही है हमें अपने लोगों को पहचानना होगा तथा उनको आगे बढ़ना होगा रैली में सैकड़ो लोगों ने हिस्सा लिया तथा क्षेत्रीय दल के नारे गूंजे ।

रैली में केंद्रीय महामंत्री बृजमोहन सजवान महानगर अध्यक्ष विजेंद्र सिंह रावत, भोला चमोली ,अनूप , अरविंद बिष्ट ,दीपक रावत, मुकेश कुंद्रा,कुंवर प्रताप सिंह, बहादुर सिंह रावत ,मनीष रावत ,मधु सेमवाल, नैना लखेरा ,उषा रमोला जितेंद्र पवार ,मनोज कंडवाल आदि कई पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

103 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *