पिस्तौल लहराकर डांस करते भीम आर्मी के सदस्य के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज

Spread the love

सुमित चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य की ओर से सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

माला गुरुंग, प्रधान कारबारी की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

रिहाना खातून, जिला पंचायत सदस्य और शहबान अली प्रधान पति की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

विजयपाल सिंह बर्तवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

रुड़की-: दोस्त की शादी में एक हाथ मे बंदूक व एक हाथ मे पिस्तौल लेकर डांस करते हुए रौब व शान में अपनी वीडियो बनवाना भीम आर्मी के सोनू लाठी को महंगा पड़ गया। सोनू लाठी की उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रुड़की पुलिस द्वारा अभियुक्त के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर बंदूक जब्त कर ली है।

पुलिस कप्तान हरिद्वार द्वारा सोशल मीडिया पर दबंगई व हथियारों के दम पर रौब झाड़ने वालो के खिलाफ अपनी टीम को सख्त से सख्त कार्यवाही व किसी भी सूरत में न बख्शने को कहा है,जिसपर हरिद्वार पुलिस टीम सोशल मीडिया पर पैनी नज़र बनाये हुए है। पुलिस कप्तान ने ऐसी घटनाओं में लिप्त लोगो को कड़ा संदेश जारी करते हुए कहा है कि कई बार ऐसी हरकतों से बड़ी घटना घट जाती है। सोशल मीडिया पर दबंगई दिखाने वालों ऐसे लोगो को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा।

गौरतलब है कि जनपद के रुड़की क्षेत्रांतर्गत अपने दोस्त की शादी में एक हाथ में पिस्टल और एक हाथ में बंदूक़ लहराकर डांस करते हुए भीम आर्मी के सोनू लाठी निवासी- ढ़न्देरा कोतवाली रुड़की का वीडियो वायरल हो रहा था,जिसपर पुलिस टीम द्वारा उक्त वीडियो के वायरल होते ही संज्ञान लिया और फौरन कार्यवाही में सोनू लाठी और लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह पुत्र मूला सिंह निवासी ढँढेंरा के ख़िलाफ़ आर्म्स एक्ट में मुक़दमा पंजीकृत किया है।

पुलिस द्वारा सोनू लाठी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बंदूक़ लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह की बंदूक जब्त कर ली है। वीडियो में दिखाई दे रही पिस्तौल के संबंध में सोनू लाठी से पूछताछ की जा रही है।

41 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *