सूर्यकांत धस्माना का बड़ा बयान, भाजपा को बेनकाब करने की चलेगी मुहिम –

Spread the love

सुमित चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य की ओर से सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

माला गुरुंग, प्रधान कारबारी की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

रिहाना खातून, जिला पंचायत सदस्य और शहबान अली प्रधान पति की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

विजयपाल सिंह बर्तवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

देहरादून: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वाहन पर अडानी महाघोटाले समेत अन्य राष्ट्रीय मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी राष्टव्यापी आंदोलन शुरू करेगी, उत्तराखंड में भी पार्टी व्यापक पैमाने पर आंदोलन की तैयारी कर रही है यह बात आज उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने अपने कैंप कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही।

उन्होंने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और नेता प्रतिपक्ष लोसाभा राहुल गांधी ने पार्टी के देश भर के प्रदेश प्रभारियों राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश अध्यक्षों की बैठक में तीन मुख्य मुद्दों पर चर्चा कर आगामी २२ अगस्त को देश व्यापी प्रदर्शन धरने व जन सभाएं करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा की हिंडनबर्ग की ताजा रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ है वो देश में केंद्र की सरकार के संरक्षण में chl रहे अदानी महाघोटाले का पर्दाफाश करता है और इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पार्टी अडानी महाघोटाले की जांच जेपीसी से कराने की मांग करते हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने राष्ट्रीय स्तर पर केंद्र सरकार द्वारा जातिगत जन गणना करने की मांग उठाई है । उन्होंने कहा कि संविधान के सामाजिक ,आर्थिक और राजनैतिक न्याय से जुड़े प्रावधानों का पालन और सम्मान करने की मांग २२ अगस्त के आंदोलन के तीन प्रमुख बिंदु हैं।

धस्माना ने कहा कि उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा व प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने उक्त बैठक में प्रतिभाग करते हुए उत्तराखंड की आपदा व अन्य विषय इस बैठक में उठाए।  धस्माना ने कहा कि २२ अगस्त को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा के नेतृत्व में उत्तराखंड की राजधानी में विशाल प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा और राष्ट्रीय स्तर के तीनों मुद्दों के साथ राज्य में आपदा कुप्रबंधन भी एक प्रमुख मुद्दा होगा। धस्माना ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा के दून वापस आने पर पार्टी के प्रमुख नेताओं से बातचीत कर आंदोलन को व्यापक और प्रभावी बनाने पर चर्चा होगी और विस्तृत कार्यक्रम तय किया जाएगा।

107 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *