दम्पत्ति की रहस्यमय मौत से फैली सनसनी, गांव में शोक की लहर

Spread the love

सुमित चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य की ओर से सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

माला गुरुंग, प्रधान कारबारी की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

रिहाना खातून, जिला पंचायत सदस्य और शहबान अली प्रधान पति की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

विजयपाल सिंह बर्तवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

मुज़फ्फरनगर जिले के भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी के मोहल्ला नेहरू चौक निवासी उदयवीर राणा की पुत्री दीपक की शादी लगभग 14 वर्ष पूर्व मंगलौर थाना क्षेत्र के गाँव लिब्बारेडी गाँव मे विनोद के संग हुई थी। मंगलवार की दोपहर दीपक व उसके पति की गोली लगने से मौत की खबर से मोहल्ले में सनसनी फैल गयी। कस्बे की बेटी व दामाद की गोली लगने से हुई मौत से मायका में शोक छा गया है। दम्पत्ति की रहस्यमय मौत से सनसनी फैली हुई है।

इन्टरनेट पर वायरल खबर के अनुसार दम्पत्ति का शव गाज़ियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में कमला नेहरू नगर में स्थित एम्स नशा मुक्ति केन्द्र के पास सड़क किनारे एस क्रॉस नामक कार के पास पड़े मिले। विनोद पत्नी दीपक व पुत्री 12 वर्षीय शगुन पुत्र शिवाय 6 वर्ष के संग गाज़ियाबाद के महिंद्रा एनक्लेव में रह रहे थे। जानकारी के अनुसार विनोद कृषि पेस्टिसाइड बनाने का व्यवसाय कर रहे थे।

प्राप्त खबरों के अनुसार विनोद अवसाद ग्रस्त चल रहे थे। विनोद के द्वारा पत्नी दीपक की हत्या कर स्वयं को गोली मारने की आशंका जाहिर की जा रही है।
वहीँ दीपक व दामाद विनोद की मौत से चौ.उदयवीर राणा के परिवार में शोक की लहर दौड़ गयी है।पिता उदयवीर माता बाला भाई संजय का रोरोकर बुरा हाल है।दीपक आखरी बार दो माह पूर्व भोकरहेड़ी पिता के घर पर मिलने आई थी।दीपक बेहद मिलनसार व व्यवहार कुशल तथा सँस्कारशील थी।

41 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *