पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने कांग्रेस पार्टी से दिया इस्तीफा

Spread the love

सुमित चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य की ओर से सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

माला गुरुंग, प्रधान कारबारी की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

रिहाना खातून, जिला पंचायत सदस्य और शहबान अली प्रधान पति की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

विजयपाल सिंह बर्तवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

उत्तरकाशीः उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज वरिष्ठ नेता दो बार के विधायक गंगोत्री क्षेत्र के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने अपने सभी दायित्वों से मुक्त होकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। लोकसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस पार्टी से अलविदा करने से टिहरी संसदीय क्षेत्र में पार्टी को जबरदस्त झटका लगा है।
सजवाण ने उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष करन महारा को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत कारणों से अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के समस्त दायित्वों से मुक्त होकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र प्रेषित कर रहा हूँ। चर्चा है कि उत्तरकाशी क्षेत्र के दिग्गज नेता विजयपाल सजवाण शनिवार को बीजेपी का दामन थाम सकते है।
उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड कांग्रेस में पिछले चार सालों से उठापटक चल रही है। अब 2०24 के लोकसभा चुनाव से पहले भी कांग्रेस के दिग्गज नेता विजय पाल सजवाण सहित कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा में शामिल होने जा रहें हैं। सूत्रों की माने तो शनिवार को देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष महेन्द्र भट्ट व अन्य नेताओं बीजेपी की सदस्यता दिलायेंगे। सूत्रों की माने तो शनिवार को राजधानी देहरादून स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में गंगोत्री क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके कांग्रेस के दिग्गज नेता कांग्रेस को अलविदा कर भाजपा में अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में एंट्री कर अपनी नई राजनीति की परी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

108 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *