करोड़ों की हेराफेरी कर फरार होने वाले अभियुक्त को एसटीएफ दून ने किया गिरफ्तार

Spread the love

सुमित चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य की ओर से सभी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

माला गुरुंग, प्रधान कारबारी की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

रिहाना खातून, जिला पंचायत सदस्य और शहबान अली प्रधान पति की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

विजयपाल सिंह बर्तवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता भाजपा की ओर से सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं

देहरादून-: गोवा राज्य में एक कंपनी में अकाउंट विभाग में होते हुए कंपनी के 17 करोड़ रुपये अपने शेयर मार्केट एकाउंट में ट्रांसफर कर फरार होने वाले एक अभियुक्त का पीछा करते हुए देहरादून पहुँची गोवा पुलिस टीम द्वारा एसटीएफ से सहायता मांगने पर देहरादून एसटीएफ टीम द्वारा अभियुक्त को कल सोमवार को जनपद के पटेलनगर से गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि प्रदेश में सक्रिय अपराधियो के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही कर रही एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा प्रदेश को किसी भी सूरत में दूसरे राज्यों के अभियुक्तो के छिपने की सुरक्षित जगह न बनने देने को भी कड़ा रुख अख्तियार किया हुआ है, जिस क्रम में एसटीएफ उत्तराखंड को गोवा राज्य के उत्तरी गोवा के पोरवोरिम पुलिस स्टेशन में बीती 29 दिसंबर को धारा 408 आईपीसी में फरार अशोक कुमार मोर्या पुत्र ओरियम मोर्या निवासी- बशरतपुर, शाहपुर गोरखपुर,उत्तरप्रदेश, हाॅल निवासी- लक्ष्मी निवास फ्लैट नं0 472, एस/1, वोईले भट , मेरसेस संत क्रूज,नोर्थ गोवा के गोवा पुलिस द्वारा उत्तराखंड राज्य में छिपे होने की जानकारी साझा की गई ।जिसपर एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा अपनी टीम को अभियुक्त को गिरफ्तार करने को कहा।

एसटीएफ व गोवा पुलिस टीम द्वारा लगातार समन्वय करते हुए अभियुक्त की जानकारी जुटाते हुए उसकी सटीक लोकेशन ट्रेस करते हुए कल सोमवार को एसटीएफ देहरादून द्वारा राजरानी वैडिंग प्वाईंट सेवला खुर्द, पटेल नगर से अभियुक्त को गिरफ्तार कर गोवा पुलिस को सुपुर्द किया गया।

एसएसपी एसटीएफ ने बताया कि गोवा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभियुक्त अशोक कुमार अदिति कंस्ट्रक्शन कम्पनी गोवा में एकाउन्ट कार्यालय में नियुक्त था। अभियुक्त द्वारा कई वर्षो तक कम्पनी में काम करते हुये फर्जी तरीके से कम्पनी के 17 करोड रूपये अपने शेयर मार्केट एकाउन्ट में ट्रान्सफर किये तथा अपने व अपने परिवार के साथ सभी मोबाईल नम्बर बन्द करके फरार हो गया। जिस सम्बन्ध में गोवा राज्य के उत्तरी गोवा जनपद में के पोरवोरिम पुलिस स्टेशन में अभियोग पंजीकृत है।

34 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *